Connect with us

जयराम ठाकुर के दरबार से खाली हाथ नहीं लौटता कोई, असहाय अनंत राम को CM ने दी आर्थिक सहायता

CM Jairam THakur News

Latest

जयराम ठाकुर के दरबार से खाली हाथ नहीं लौटता कोई, असहाय अनंत राम को CM ने दी आर्थिक सहायता

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के दरबार से कोई भी खाली हाथ नहीं लौटता। ये बात हम नहीं बल्कि सीएम जयराम से सहायता प्राप्त करने वाली फरियादी बोल रहे हैं। उनका कहना है कि यह सरकार बेसहारा, गरीब और असहाय लोगों की सरकार है। दरअसल अपनी बीमारी से लाचार जिला मण्डी के गांव चैक के अनंतराम जब मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचे तो उन्हें खाली हाथ नहीं लौटना पड़ा।

अनंत राम सड़क दुर्घटना के कारण पिछले एक वर्ष से चलने-फिरने में असमर्थ हैं। इस शारीरिक अक्षमता के कारण वह अपने परिवार का पालन पोषण नहीं कर पा रहें हैं और वर्तमान में उनका इलाज आईजीएमसी, शिमला से चल रहा है। वह पिछले 20 सालों से सुन्दरनगर के गोताखोर एसोसिएशन के सदस्य हैं और इस दौरान बहुत से लोगों और पशुओं को सुन्दरनगर बीबीएमबी नहर में डूबने से बचाया है।

Jairam Thakur Photo

जयराम ठाकुर के दरबार से खाली हाथ नहीं लौटता कोई | CM Jairam Thakur News

मुख्यमंत्री ने समाज के लिए उनके द्वारा किए गए परोपकारी कार्यों तथा उनकी दयनीय स्थिति को देखते हुए तुरन्त 50 हजार रुपये की राशि स्वीकृत की। अनंत राम ने इस सहायता राशि के लिए मुख्यमंत्री का धन्यवाद व्यक्त करते हुए कहा कि इस सहायता राशि से उनको अपनी खराब आर्थिक स्थिति से उबरने में सहायता मिलेगी।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी सीएम जयराम ठाकुर कई गरीब और असहाय परिवारों की मदद कर चुके हैं। मुख्यमंत्री की इस तरह की कार्यशैली की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं।

Facebook Comments Box
What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top