Connect with us

बेरोजगारों को रोजगार देंगे सोनू सूद, 1 लाख नौकरियां देने का ऐलान

Sonu sood photo

EDUCATION

बेरोजगारों को रोजगार देंगे सोनू सूद, 1 लाख नौकरियां देने का ऐलान

कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन में फंसे लोगों को अपने घरों तक पहुंचाने के बाद जरूरतमंद लोगों की मदद करने वाले अभिनेता सोनू सूद (Real Hero Sonu Sood) अब बेरोजगारों के लिए उम्मीद की किरण बन गए हैं। सोनू सूद ने हाल ही में एक लाख लोगों को नौकरी देने का ऐलान किया है। इस मकसद से सोनू सूद ने गुडवर्कर जॉब एप्लीकेशन तैयार की है। इस ऐप के माध्यम से प्रवासी मजदूर या बेरोजगार घर बैठे नौकरी की तलाश कर सकेंगे।

क्या है गुडवर्कर ऐप | GoodWorker Aap?

गुडवर्कर (पूर्व में प्रवासी रोजगार) भारत के घरेलू प्रवासी श्रमिकों के लिए एक ऐप है। GoodWorker सोनू सूद द्वारा उन लोगों की मदद करने के लिए एक पहल है जो बेरोजगार हैं और आजीविका का एक स्थिर स्रोत खोजने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। इसका मिशन उन लाखों प्रवासी कामगारों को काम उपलब्ध करवाना है जिनको नौकरियों की आवश्यकता है।

Good worker job

बेरोजगारों को रोजगार देंगे सोनू सूद, 1 लाख नौकरियां देने का ऐलान

ऐप पर मुफ्त में बनेगा बायोडाटा | Biodata for free

इस ऐप पर आपको बायोडाटा मुफ्त में हिंदी में (Biodata for free in Hindi) बनाने की सुविधा मिलेगी और इसका अंग्रेजी में अनुवाद भी किया जा सकेगा। खास बात यह है कि आपको यहां नौकरी ढूंढनी नहीं पड़ेगी बल्कि यहां तकनीक का इस्तेमाल करते हुए Smart Matching Engine आपको उन नौकरियों से मिलाएगा जो आपके लिए सबसे उपयुक्त हैं, जिससे आपकी सफलता की संभावना बढ़ जाती है।

Good Worker Aap के सभी फीचर है फ्री

सोनू सूद का दावा है कि वे सभी कंपनियों और नौकरियों का सत्यापन करते हैं। इसलिए यहां नौकरी के लेकर विश्वसनीयता है। इसमें आपको आपकी वर्तमान Location के आधार पर लोकप्रिय नौकरी श्रेणियां मिलती हैं। गुडवर्क के माध्यम से मिलने वाली नौकरी के अंत में, आपको एक अनुभव पत्र (Experience Letter) भी मिलेगा, जो आपको अगली नौकरी में काम आएगा। इस ऐप के सभी फीचर फ्री हैं। इसके लिए आपको कोई पैसा भी नहीं देना होगा। अगर आप ऐप को डाउनलोड करना चाहते हैं तो यहां से कर सकते हैं। App Link: http://bit.ly/GoodWorkerApp

Facebook Comments Box
What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top